भारतीय वायु सेना और माननीय प्रधानमंत्री जी को हार्दिक बधाई - डाॅ॰ प्रेम कुमार

माननीय मंत्री, कृषि विभाग, बिहार डाॅ॰ प्रेम कुमार ने पुलवामा आतंकी हमले के विरूद्ध 26 फरवरी के अहले सुबह को भारतीय वायु सेना द्वारा आतंकवादियों पर की गई जवाबी कार्रवाई का जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि हमें भारतीय सेना पर नाज है। उन्होंने इस जवाबी हमले के लिए भारतीय वायु सेना और भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी को हार्दिक बधाई दिया है।

माननीय मंत्री ने कहा कि भारत प्रेम करने वालों से प्रेम से हाथ मिलाना भी जानता है और दुश्मनी करने वालों से उनके घर में घुसकर मुँहतोड़ जवाब देना भी। उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई से भारत ने एक बार फिर से अपनी सम्प्रभुता बनाये रखने के लिए कुछ भी कर गुजरने के अपने जज्बे एवं प्रतिबद्धता को साबित किया है। 

डाॅ॰ कुमार ने कहा कि यह कार्रवाई हमारे शहीद वीर जवानों के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि है। उन्होंने आगे बताया कि भारत की ओर बुरी नजर रखने वाले आतंकवादियों को ऐसी सबक सिखाई जायेगी कि उनकी आने वाली पीढि़याँ भारत की ओर आँख उठाकर देखने की भी हिम्मत नहीं कर पायेगी।

माननीय मंत्री ने कहा कि भारत हमेशा शांति का पक्षधर रहा है, परन्तु इन आतंकवादियों को शांति की भाषा समझ में आती ही नहीं है। आतंकियों को पनाह देने वाले हमारे पड़ोसी देश अगर अभी भी नहीं चेता तो उसे भी इसकी भारी कीमत चुकानी होगी।

भारत हर चुनौती का माकुल जवाब देने में पूरी तरह सक्षम है।


You can share this post!

असामयिक वर्षा एवं ओलावृष्टि से हुई फसल क्षति के आकलन का दिया गया निदेश

फरवरी में असमय वर्षा/आँधी/ओलावृष्टि से हुई फसलों की क्षति के लिए दिया जायेगा कृषि इनपुट अनुदान एवं कृषि इनपुट अनुदान के लिए 23 मार्च तक प्रतिवेदित जिलों के किसान कर सकते हैं आवेदन