माननीय कृषि मंत्री ने पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की

माननीय मंत्री, कृषि विभाग, बिहार डाॅ॰ प्रेम कुमार ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में अवंतिपुरा हाईवे पर CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। 

माननीय कृषि मंत्री ने इस हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अपने शोक संदेश में कहा है कि वे इस घटना से काफी मर्माहत है।। उन्होंने इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि देश के वीर जवानों की इस शहादत को बेकार नहीं जाने दिया जायेगा। देश उन्हें हमेशा याद रखेगा। उन्होंने कहा कि इस कायराना हमले का मूँहतोड़ जवाब दिया जायेगा। ऐसी जवाबी कार्रवाई होगी कि कायरों की आने वाली पीढि़याँ भी भारत के वीर जवानों की ओर आँख उठाकर देखने की हिमाकत नहीं कर पायेगा। दुख की इस घड़ी में पूरा देश अमर शहीदों के परिवारों के साथ पूरी दृढ़ता के साथ खड़ा है। उन्होंने शहीद जवानों के परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की है। डाॅ॰ कुमार ने इस हमले में घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है।


You can share this post!

कृषि यंत्रों का क्रय करने हेतु 31 जनवरी तक ऑन -लाईन आवेदन करें किसान एवं सरकार द्वारा 81 प्रकार के कृषि यंत्रों पर दिया जा रहा 75-80 प्रतिशत तक अनुदान -डाॅ॰ प्रेम कुमार

सामूहिक खेती को बढ़ावा दिया जाएगा : प्रेम