जनता कफ्र्यू सहयोग के लिए बिहार की जनता को नमन -डाॅ॰ प्रेम कुमार

पटना, मार्च 22, 2020ः प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज आयोजित जनता कफ्र्यू की सफलता अभूतपूर्व रही। शाम 5 बजे थाली, ताली और घंटियों के शोर से आसमान गूंजता रहा, जिसमें आम और खास सभी शामिल थे।
इस मौके पर कृषि मंत्री डाॅ॰ प्रेम कुमार भी अपने आवास पर अपने परिजनों के साथ इस सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए। जनता कफ्र्यू की सफलता और सेवा कर्मियों के इस सम्मान के लिए उन्होंने बिहार की जनता को बधाई देते हुए उन्होंने कहा ‘‘आज के इस आयोजन में बिहार की जनता ने जिस तरह की एकजुटता दिखाई है, वह अभूतपूर्व है। लोग अपने मन से घरों में बंद रहें और शाम 5 बजे खुद से ही अपने घरों के बाहर निकल ताली, थाली और घंटी बजा कोरोना के कहर के बीज अपनी सेवाएँ दे रहे कर्मियों का सम्मान दे रहे थे। अपनी जान दाँव पर लगा खतरे से जूझते हुए इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में जुटे इन सेवा कर्मियों का पूरे देश के साथ-साथ बिहार की जनता भी हृदय से आभारी है। लोगों ने जिस जोश के साथ उनके प्रति अपने सम्मान को प्रकट किया है, उसकी जितनी तारीफ की जाए कम होगी। वास्ता में पूरा देश इन सेवा कर्मियों को कृतज्ञ है। अपने आवास पर मैंने खुद भी अपने परिजनों के साथ थाली बजा कर इन योद्धाओं को नमन किया है। आज के इस आयोजन की सफलता की गूंज अब पूरे विश्व में सुनाई देगी। इस पूरे आयोजन में सक्रिय भूमिका निभा कर बिहार के निवासियों ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि संकट के समय हम सभी एक साथ अडिगता से खड़े हैं। लोगों की इसी एकजुटता से हम कोरोना को परास्त करेंगे।
 

You can share this post!

बोधगया विधानसभा क्षेत्र के फतेहपुर एवं टनकुप्पा प्रखण्ड का दौरा किया तथा किसानों से बातचीत कर उनकी खेती का हाल जाना |

माननीय कृषि मंत्री द्वारा वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से किया गया कटिहार एवं फारबिसगंज के कृषि उत्पादन बाजार समितियों के जीर्णोद्धार कार्यक्रमों का शिलान्यास