डॉ. प्रेम कुमार ने लोकसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

बिहार के कृषि मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता डॉ. प्रेम कुमार ने लोकसभा चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है. उन्होंने गुरुवार को सासाराम में कहा है कि अगर पार्टी चाहेगी तो वे भी लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. लेकिन अंतिम फैसला पार्टी का होगा. ऐसे में कहा जा रहा है कि प्रेम कुमार ने अगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.

सासाराम के परीसदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि उन लोगों की प्राथमिकता है की फिर से नरेंद्र मोदी देश का प्रधानमंत्री बने. इसके लिए वे लोग बिहार के 40 सीट पर लगातार काम कर रहे हैं. वहीं, लक्ष्य है कि NDA बिहार के तमाम सीटों पर जीत दर्ज करे. ऐसी स्थिति में अगर पार्टी उन्हें मौका देती है तो वे लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहेंगे.

गौरतलब है कि गुरुवार को बिहार के पार्टी के तमाम सांसदों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बैठक है. ऐसे में 22 में से कुछ सांसदों का टिकट कटना तय माना जा रहा है. ऐसे में कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार का खुद को उम्मीदवार बनाए जाने की इच्छा कई सवाल खड़े करते हैं. क्योंकि पहले से ही कई सांसदों के टिकट कटने जा रहे हैं. भाजपा नए लोगों को कितना मौका देती है, यह आने वाला समय ही बताएगा.

You can share this post!

फरवरी में असमय वर्षा/आँधी/ओलावृष्टि से हुई फसलों की क्षति के लिए दिया जायेगा कृषि इनपुट अनुदान एवं कृषि इनपुट अनुदान के लिए 23 मार्च तक प्रतिवेदित जिलों के किसान कर सकते हैं आवेदन

माननीय कृषि मंत्री करेंगे पुष्प महोत्सव, 2020 का उद्घाटन